Jio Phone Diwali Offer || Jio Diwali Offer 2019 ||Jio Diwali Offer 2019 In Hindi || Jio Phone 699

Jio Phone Diwali Offer 


दिवाली पर जियो का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 699 रुपए में फोन

 Jio Phone Diwali Offer,Jio Diwali Offer 2019,Jio Diwali Offer 2019 In Hindi,Jio Phone 699
 Jio Phone Diwali Offer

नमस्कार दोस्तों Hindi Gyan Ka Toofan में आपका बहुत बहुत स्वागत है मैं हूँ आपका दोस्त विकास यादव। मित्रों आज की पोस्ट में मैं आपको बताऊँगा  Jio Phone Diwali Offer के बारे में।

Jio Diwali Offer 2019

भारत Me त्यौहार Ka सीजन शुरू Ho चुका है, जिसको ध्यान Me रखकर Sabhi टेलीकॉम कंपनियों ने ग्राहकों के लिए शानदार Data प्लान और ऑफर्स पेश किए हैं। अब देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने भी दिवाली 2019 ऑफर (Jio Diwali2019 Offer) को भारतीय बाजार में उतारा है। ग्राहक इस ऑफर के जरिए जियोफोन को मात्र 699 रुपये में खरीद सकेंगे। जियोफोन की असली कीमत 1,500 रुपये है।

Jio Phone 699

1. ग्राहक Is ऑफर के तहत जियोफोन Ko कम कीमत के Sath खरीद सकते हैं। इसके लिए उन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
2. ग्राहक 699 रुपये का भुगतान कर जियोफोन खरीद सकेंगे, जबकि इस फोन की कीमत 1500 रुपये है।
3. जियो यूजर्स को फोन के साथ मिनिमम 99 रुपये का प्लान रिचार्ज कराना होगा, जिसकी वैधता 30 दिन की होगी।
4. कंपनी ग्राहकों को पहले 7 रिचार्ज पर एक्सट्रा 4जी डाटा देगी जो कि कुल 14 जीबी होगा।

5. 6 अक्टूबर Se होगी New ऑफर की शुरुआत

Jio Diwali Offer 2019 In Hindi

बता दें कि ग्राहक रिलायंस जियो के ऑफर का लाभ दिवाली तक उठा सकेंगे। इस त्यौहार के बाद जियोफोन की कीमत दोबारा 1,500 रुपये हो जाएगी। इसके साथ ही यूजर्स को दिवाली Ke  त्यौहार से Pahle रिचार्ज कराना Bhut जरूरी है। इसके Baad ग्राहकों को हर Ek रिचार्ज पर अतिरिक्त डाटा मिलेगा।

दिवाली ऑफर Ki लॉन्चिंग Ke मौके Par रिलायंस इंडस्ट्रीज Ke  चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, 'जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फल से वंचित रह जाए। सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति को इंटरनेट अर्थव्यवस्था से जोड़ने के लिए हम प्रति नए व्यक्ति पर Jiophone दिवाली गिफ्ट ऑफर के माध्यम से 1500 रूपये का निवेश कर रहे हैं। यह हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी डिजिटल इंडिया मिशन की सफलता के लिए, हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।'

जियो फोन में 2.4 इंच की क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.2 गीगाहर्ट्ज का स्प्रिडट्रम डुअल कोर प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली-400 जीपीयू, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Jio Fibre Welcome Offer क्या है


देश की अग्रणी दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए भारतीय ग्राहकों के लिए 699 रुपये फोन का ऑफर पेश किया है।

Jio Company  के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मंगलवार को ऑफर पेश करते हुए कहा कि जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय नागरिक किफायती इंटरनेट की पहुंच से Vanchit ना रह जाए।

उन्होंने कहा कि जियो दशहरे और दिवाली के त्यौहारी सीजन में सभी भारतीयों के लिये 699 रुपये की विशेष कीमत पर फोन उपलब्ध करा रहा है जबकि इसकी मौजूदा कीमत 1500 रु है।

ग्राहकों को ऑफर के तहत 99 रुपये के प्रतिमाह रिचार्ज पर 14 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। यह 153 रुपए के रिचार्ज पर भी लागू होगा।

मैं आशा करता हूँ कि आपको मेरी यह पोस्ट बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप मेरी इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये। अगर आपकी कोई समस्या है तो आप हमसे कमेंट करके पूछ सकते हैं। मैं आपको 24 घण्टे के अंदर रिप्लाई जरूर दूंगा। हमसे जुड़ने के लिए आप मेरी ब्लॉग को फॉलो करें।

Post a Comment

0 Comments